बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bihar Crime News: ऑटो लिफ्टर गैंग को पटना पुलिस ने चंद घंटों में दबोचा, यात्रि को बैठाकर बीच रास्ते में करते थे लूट-पाट

Bihar Crime News: ऑटो लिफ्टर गैंग को पटना पुलिस ने चंद घंटों में दबोचा, यात्रि को बैठाकर बीच रास्ते में करते थे लूट-पाट

Bihar Crime News: बिहार में राजनीतिक घटनाएं लगातार चरम पर है। त्योहारो में अलग अलग गैंग सक्रिय नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस इन अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में एक 50 वर्षीय वृद्ध को ऑटो लिफ्टर गैंग ने अपना शिकार बना उनके सामानों को लेकर रफूचक्कर हो गया। आनन फानन में पीड़ित व्यक्ति ने थाने में पूरे मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई। जिसपर पटना पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य के आधार पर महज चंद घंटे में ऑटो लिफ्टर गैंग के एक सदस्य गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही शातिर ऑटो लिफ्टर गैंग के पास से सामानों को बरामद किया है। दरअसल मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड का है। जहां पीरबहोर थाना क्षेत्र के रमना रोड निवासी 50 वर्षीय मोहम्मद शाकिर इकबाल घर से खरीदारी करने निकले। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित मो शाकिर इकबाल पटना जंक्शन स्थित इलेक्ट्रोनिक मंडी चांदनी मार्केट से लगभग 17 हजार का सामान खरीद एक हवा हवाई बुक कर नाला रोड पहुंचे। जिस दौरान स्वस्तिक फर्निशिंग दुकान से पर्दे की खरीदारी करने सामानों को हवा हवाई में छोड़ गए। 


जिस क्रम में हवा हवाई साइड करने के बहाने गिरफ्तार चालक सोनू कुमार सामानों को लेकर फरार हो गया। इधर घटना की सूचना पर कदमकुआं थाना के एसआई अमित कुमार, सिपाही नवीन कुमार ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और महज 2 घंटे में शातिर द्वारा लेकर फरार हुए सभी सामानों को दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड से बरामद कर लिया है। फिलहाल गिरफ्तार सोनू कुमार को पुलिस आगे की कार्रवाई पूरी कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की तैयारी में जुटी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks