बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: दोस्त ने दी माँ की गाली तो बौखला उठा युवक, फिर जिगरी दोस्त की बेरहमी कर दी हत्या, 24 घंटे अंदर पुलिस का बड़ा खुलासा...

Bihar Crime News: दोस्त ने दी माँ की गाली तो बौखला उठा युवक, फिर जिगरी दोस्त की बेरहमी कर दी हत्या, 24 घंटे अंदर पुलिस का बड़ा खुलासा...

Bihar Crime News: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। बीते दिन पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजस्व कॉलोनी में अपराधियों ने ईंट और डंडे से मार-मारकर युवक की हत्या कर दी थी। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवक के जिगरी दोस्त ने ही उसकी हत्या की थी। 

दरअसल, मृतक वाशिंग सेंटर में काम करता था। आरोपी दोस्त ने एक दिन पहले मृतक को घर से बुलाया था जिसके बाद देर रात उसकी शव बरामद हुई थी। वहीं पुलिस ने इस हत्या के पीछे की गुत्थी को सुलझा दिया है। बता दें कि सिम्बा ने इस पूरे मामला का खुलासा किया है। सिंबा डॉग स्क्वायड टीम का हिस्सा है। पुलिस ने मामले का खुलासा 24 घंटे के अंदर कर दिया है। 


बता दें कि आरोपी दोस्त रवि ने ईंट, पत्थर औऱ बांस से लगातार प्रहार कर अभय उर्फ जुगनू की हत्या कर दी थी। इस मामले का खुलास करने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद ली थी। जानकारी अनुसार रवि सीतामढ़ी का रहने वाला है। दोस्त की हत्या करने के बाद रवि अपने ससुराल बेगूसराय में जाकर छिपा था। जहां से पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया है। 

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, दोनों दोस्त के साथ बैठे थे इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद रवि ने गुस्से में आकर अपने दोस्त पर लगातार वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में दो अन्य लोग शामिल है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक ने आरोपी को मां की गाली दी थी जिसके बाद वो बौखला गया था और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट   

Editor's Picks