बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: बिक्रमगंज-सासाराम रोड पर बड़ा हादसा, सिपाही भर्ती के लिए दौड़ रहे युवकों पर चढ़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

Bihar News: बिक्रमगंज-सासाराम रोड पर बड़ा हादसा, सिपाही भर्ती के लिए दौड़ रहे युवकों पर चढ़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

रोहतास: मंगलवार को बिक्रमगंज-सासाराम रोड पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा संझौली थाना क्षेत्र के सोनी मठिया गांव के पास हुआ, जहां पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवक सड़क पर दौड़ लगा रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

हादसे में दीपक कुमार (21) पुत्र अनिल सिंह और सत्येंद्र सिंह (21) पुत्र जयराम सिंह, निवासी पकड़ी राजपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रिंस कुमार (12) पुत्र रबिंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बिक्रमगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जाम की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और यातायात ठप हो गया।

मौके पर पहुंचे संझौली के बीडीओ, सीओ और थानाध्यक्ष ने आक्रोशित लोगों को शांत करने का प्रयास किया। प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की, जिसके बाद ही ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

रिपोर्ट- रंजन सिंह राजपूत

Editor's Picks