बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GAYA CRIME : गया में निजी फाइनेंस कंपनी में लूटपाट करने आए बदमाशों ने तीन लोगों को मारी गोली, तीन लाख की लूट

Robbery in a private finance company, three people shot

GAYA : गया जिले में पितृपक्ष मेले की समाप्ती के बाद पुलिस अभी राहत की सांस भी नहीं ले सकी थी कि यहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए निजी फाइनेंस कंपनी में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया। इस दौरान अपराधियों ने कंपनी के डायरेक्टर, उसके किराएदार भाई बहन को गोली मार दी। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह घटना बुनियादगंज थानाक्षेत्र के खाजहापुर में स्थित निजी फाइनेंस कंपनी आईबीएम फ्यूचर निधि में हुई। जानकारी के अनुसार, बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे जैसे ही बैंक खुला, लगभग आठ से 10 हथियारबंद नकाबपोश अपराधी बैंक में घुसे। उन्होंने हथियार के बल पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया और मोबाइल फोन भी छीन लिए। 

भागने के दौरान डायरेक्टर और भाई बहन को मारी गोली

इसके बाद, अपराधियों ने बैंक से करीब आठ से 10 लाख रुपये लूटने की कोशिश की। जब वे लूट के बाद भागने लगे, तभी बैंक के डायरेक्टर रणविजय सिंह अंदर आने लगे। इस दौरान चोर-चोर की आवाज सुनकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिससे रणविजय को गोली लग गई। इसके अलावा किराएदार राकेश और उनकी बहन नेहा भी गोली की आवाज सुनकर बाउंड्री से झांक रहे थे, तब उन्हें भी गोली लगी।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी आशीथष भारती ने बताया कि लगभग तीन लाख की लूट हुई है। जिसके बाद मुफस्सिल थाना और बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पूरे इलाके की नाकाबंदी कर दी गई है। साथ ही इस वारदात के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है और मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की प्रक्रिया तेज कर दी गई है।

वगीं  घायलों को तुरंत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया, जहां से दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। 



Editor's Picks