बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME : घर से 100 मीटर की दूर आम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का किया था केस, आज कोर्ट में थी डेट

HAJIPUR CRIME : घर से 100 मीटर की दूर आम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का किया था केस, आज कोर्ट में थी डेट

HAJIPUR : जिले के कटरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर चक सुलेमान गांव में आम के बगीचे में पेड़ से लटका एक युवक का शव स्थानीय लोगों ने देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते भारी संख्या में स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना कटहरा थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कटरा थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक केशव को पेड़ से नीचे उतारा और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। 

मृतक की पहचान कटहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर चक सुलेमान गांव निवास हीरालाल दास का 30 वर्षीय पुत्र अर्जुन पासवान बताया गया। जानकारी के अनुसार अर्जुन पासवान की शादी  पातेपुरथाना क्षेत्र के  पहाड़पुर गांव निवास  लखेदपासवान की पुत्र निशा कुमारी  2 वर्ष पहले हुई थी। तब से बार-बार मायके एवं ससुराल आने जाने को लेकर विवाद बना रहता था हाल ही में निशा कुमारी के मायके गांव में पंचायत के माध्यम से मामले को सुलझाया गया था। 

वहीं दूसरी ओर निशा द्वारा ससुराल पक्ष को आरोपित करते हुए दहेज उत्पीड़ण का मामला दर्ज कराया गया था।जो  न्यायालय में लंबित है। मृतक के पत्नी द्वारा किए गए दहेज उत्पीड़न के केस में आज न्यायालय में डेट था। जहां मृतक के पिता न्यायालय का चक्कर लगा रहे थे। कोई स्थानीय लोगों ने मृतक के पत्नी को पोल से बांधकर रखा था। कटहरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे मृतक के पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले आई है‌।

Editor's Picks