बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM CRIME : थाने के शौचालय की खिड़की तोड़कर फरार बिजली तार चुराने वाला शातिर बदमाश 24 घंटे में फिर पहुंचा जेल, 29 पोल से गायब कर दिया था तार

SASARAM CRIME : थाने के शौचालय की खिड़की तोड़कर फरार बिजली तार चुराने वाला शातिर बदमाश 24 घंटे में फिर पहुंचा जेल, 29 पोल से गायब कर दिया था तार

SASARAM : खबर रोहतास जिला से है। जहां करगहर थाने से कल फरार हुए कैदी को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के खिरोधपुर का रहने वाला शशिकांत शर्मा को बिजली का तार चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में शौचालय जाने का बहाना कर वह बाथरूम के खिड़की का रड तोड़कर थाने की छत से कूद कर फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस के लिए सिर दर्द बढ़ गई थी। लेकिन आज करगहर थाना की पुलिस ने शशिकांत शर्मा को भोजपुर जिला के बलुआ टोली से गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पुलिस ने बताया कि रविवार की देर रात करगहर थाना अंतर्गत करूप गांव में बिजली के पोल से 11000 वोल्ट के तार काटने के प्रयास में दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। इन चोरों को थाने लाने के बाद पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने कल्याणपुर पंचायत के विजरूख मौजा से 29 बिजली के पोल के तार काटे थे। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक कबाड़ी दुकानदार को भी गिरफ्तार किया, जिसने चोरी का तार खरीदा था।

इन चोरों की निगरानी के लिए हाजत में दो चौकीदारों को तैनात किया गया था। मंगलवार को इन चोरों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान शशिकांत शर्मा ने चौकीदार से शौचालय जाने की बात कही। चौकीदार उसे थाने की पहली मंजिल पर बने शौचालय में लेकर गया। शशिकांत ने शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और खिड़की में लगे लोहे के राड को तोड़कर वहां से कूदकर फरार हो गया।

REPORT - RANJAN KUMAR

Editor's Picks