बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Munger News - मुंगेर में नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

मुंगेर में कासिमबाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर अड़गड़ा रोड निवासी रौशन कुमार की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप लगाया है।

दहेज के लिए हत्या

Munger News - मुंगेर में कासिमबाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर अड़गड़ा रोड निवासी रौशन कुमार की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। पूरे इलाके में इस घटना से हड़कंप मच गया। आस पड़ोस के लोग इस मामले को लेकर  तरह तरह की बात करने लगे। वहीं इस बात की सूचना जब लड़की के मायके वालों को दी गई तो वे कहलगांव से मुंगेर पहुंचे और अपनी बेटी का शव देख फूट फूट कर रोने लगे। 

मृतका के परिजनों ने बताया कि 11 मई 2023 को उसकी बेटी की शादी रौशन से हुई थी, जो बंगलौर में रह एक प्राइवेट कम्पनी में मैकेनिकल का काम करता है। हमेशा उसके ससुराल वालों के द्वारा दहेज की मांग को लेकर बेटी के साथ मारपीट की घटना देते थे। उनकी बेटी को तीन माह का बेटा भी है।   बीती रात ससुराल वालों जिसमे सास ससुर और जेठ शामिल है, के द्वारा खाना में जहर देकर मार दिया गया है। 

वहीं इस मामले में ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि प्रियंका कि कल शाम 4 बजे अचानक से तबियत खराब हो गई।  जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

 मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट 

Editor's Picks