बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Nalanda News - नालंदा में अनियंत्रित होकर बस गड्ढे में पलट गई ,कई की हालत गंभीर

नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र इलाके के कामता हॉल्ट के पास मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। जिससे इस बस पर सवार दो दर्जन से अधिक मजदूर जख्मी हो गए। वही 6 मजदूर गंभीर रूप जख्मी हो गए हैं।

गड्ढे में पलटी बस

Nalanda  News - नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र इलाके के कामता हॉल्ट के पास मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। जिससे इस बस पर सवार दो दर्जन से अधिक मजदूर जख्मी हो गए। वही 6  की हालत गंभीर बताई जा रही  हैं। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बस के अंदर फंसे हुए मजदूरों को किसी तरह से बाहर निकाला। बस में कुल 100 मजदूर सवार थे।

घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बस की गति काफी तेज थी जिसके कारण चालक ने बस की गति पर से नियंत्रण खो दिया।जिससे यह हादसा हुआ।वही बस पर सवार मजदूरों ने बताया कि यात्रियों से भरी बस कामता हॉल्ट से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जा रही थी। सभी मजदूर ईट भट्टा पर काम करने वाले हैं और सभी एक ही गांव के रहने वाले बताए जाते हैं। 


स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दो मजदूर अभी भी लापता है। फिलहाल सभी घायल मजदूरों को स्थानीय पुलिस की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल हिलसा में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

नालंदा से प्रणय राज  की रिपोर्ट  

Editor's Picks