बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Nalanda News - नालंदा में ऑटो अनियंत्रित होकर पानी भड़े गड्ढे में पलट गई ,हादसे में चालक की मौत

नालंदा जिले में एक ऑटो पानी भरे गड्ढे में पलट गई । हादसे में चालक की मौत हो गई । वहीं ऑटो में बैठे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गड्ढे में पलटी ऑटो

Nalanda News -नालंदा जिले में  एक ऑटो पानी भरे गड्ढे में पलट गई । हादसे में चालक की  मौत हो गई । वहीं ऑटो में बैठे यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
 घटना नालंदा जिले के चेरो थाना क्षेत्र के खरूआरा गांव के समीप फ्लाईओवर पर अनियंत्रित होकर ऑटो पानी भरे गड्ढे में पलट गई । जिससे चालक समेत उसे पर सवार यात्री गंभीर रूप जख्मी हो गए । जिसके बाद  स्थानीय लोगों की मदद से चालक और ऑटो सवार लोगों को पानी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया ।


  जहां ऑटो में सवार लोगों की स्थिति तो ठीक थी । लेकिन डॉक्टरों ने चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए कल्याणबिगहा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई । मृतक नूरसराय थाना इलाके के नोसरा गांव निवासी स्वर्गीय भागीरथ सिंह का 35 वर्षीय पुत्र पुत्र मंटू सिंह है। वह बिहारशरीफ के कमरुद्दीनगंज मोहल्ला में रहकर ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था ।इस घटना के बाबत में चेरो थानाध्यक्ष विकेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन के हवाले कर दिया गया है । अन्य जख्मी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है ।

नालंदा से प्रणय की रिपोर्ट 

Editor's Picks