बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बेटे ने पहली बार दिया रिएक्शन, कहा-'मामले का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए'

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता के मौके बाद पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने न्याय की मांग की है।

@zeeshan_iyc

Baba Siddiqui Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने गुरुवार को  अपने पिता की मौत के लिए न्याय की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।जीशान सिद्दीकी, जो मुंबई के बांद्रा ईस्ट से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने गरीब निर्दोष लोगों के जीवन और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। उन्होंने आगे कहा कि बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनका परिवार टूट गया है और कहा कि उनकी मौत बेकार नहीं जानी चाहिए।

जीशान सिद्दीकी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा कि मेरे पिता ने गरीब निर्दोष लोगों के जीवन और घरों की रक्षा करते हुए अपना जीवन खो दिया। आज, मेरा परिवार टूट गया है लेकिन उनकी मृत्यु का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए!"

बांद्रा में शूटर्स ने उतारा मौत के घाट

बता दें कि 12 अक्तूबर को शूटर्स ने बांद्रा में पटाखों के शोर के बीच बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग की थी। इसमें बाबा सिद्दीकी बुरी तरह से घायल हुए थे। बाद में उनकी लीलावती अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने दो शूटर्स को दबोच लिया था। पुलिस अभी तक इस मामले में कुल चार आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है।


Editor's Picks