बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Crime News : ड्रग्स के खिलाफ चला बड़ा अभियान, 1,814 करोड़ रुपये मूल्य की एमडी ड्रग और उसका कच्चा माल जब्त

Crime News : ड्रग्स के खिलाफ चला बड़ा अभियान, 1,814 करोड़ रुपये मूल्य की एमडी ड्रग और उसका कच्चा माल जब्त

Crime News : ड्रग्स के खिलाफ चले बड़े अभियान में 1,814 करोड़ रुपये मूल्य की एमडी ड्रग और उसका कच्चा माल जब्त किया है. यह जब्ती भोपाल में हुई है. गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने रविवार को बताया कि अधिकारियों ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक फैक्ट्री से 1,814 करोड़ रुपये मूल्य की एमडी ड्रग और उसका कच्चा माल जब्त किया है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में बताया कि यह संयुक्त अभियान गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), दिल्ली द्वारा चलाया गया।


संघवी ने कहा कि "ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में बड़ी जीत के लिए गुजरात एटीएस और एनसीबी (ऑप्स), दिल्ली को बधाई! हाल ही में, उन्होंने भोपाल में एक फैक्ट्री पर छापा मारा और एमडी और एमडी बनाने में इस्तेमाल होने वाली सामग्री जब्त की, जिसकी कुल कीमत 1814 करोड़ रुपये है!"  

उन्होंने कहा कि "यह उपलब्धि ड्रग तस्करी और दुरुपयोग से निपटने में हमारी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के अथक प्रयासों को दर्शाती है। हमारे समाज के स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा में उनके सहयोगात्मक प्रयास महत्वपूर्ण हैं,"।


मंत्री ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों का समर्पण वास्तव में सराहनीय है। उन्होंने कहा कि "आइए भारत को सबसे सुरक्षित और स्वस्थ राष्ट्र बनाने के उनके मिशन में उनका समर्थन करना जारी रखें!"


Editor's Picks