बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Salman khan: सलमान खान को मिली धमकियों के बीच बढ़ाई सुरक्षा, नई बुलेटप्रूफ SUV खरीदी

सलमान खान को मिली नई धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अभिनेता ने दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ SUV खरीदी है और बिग बॉस 18 की शूटिंग में भारी सुरक्षा के बीच लौटे हैं।

Salman khan: सलमान खान को मिली धमकियों के बीच बढ़ाई सुरक्षा, नई बुलेटप्रूफ SUV खरीदी
सलमान खान ने खरीदी न्यू बुलेटप्रूफ SUV- फोटो : SOCIAL MEDIA

Salman khan News: मौत की धमकियों के बीच सलमान खान अपनी सुरक्षा को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। अभिनेता पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के रडार पर हैं। लेकिन राजनीतिक नेता और उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ दिनों बाद अभिनेता को नई जान से मारने की धमकियां मिलीं। इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। और अब खबर है कि अभिनेता अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

सलमान खान की नई बुलेट प्रूफ़ कार

बॉलीवुड सोसायटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है। चूंकि यह कार भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है, इसलिए कथित तौर पर स्टार इसे दुबई से इम्पोर्ट करवा रहे हैं। कार की कीमत लगभग ₹2 करोड़ है। अनुमान है कि कार को जल्दी भारत लाने के लिए अच्छी खासी रकम खर्च की जाएगी। ऑनलाइन उपलब्ध कार की विशिष्टताओं के अनुसार, एसयूवी में कई एडवांस सुरक्षा उपाय हैं, जैसे विस्फोटक चेतावनी संकेतक,बुलेट शॉट्स को रोकने के लिए मोटी ग्लास ढाल, चालक या यात्री को पहचानने से रोकने के लिए कैमोफ्लाज काले शेड। बता दें कि सलमान ने पिछले साल भी यूएई से एक और बुलेटप्रूफ कार खरीदी और आयात की थी, जब उन्हें और उनके पिता सलीम खान को पहली बार बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी।

बिग बॉस के सेट पर कड़ी सुरक्षा

सलमान खान शुक्रवार को भारी सुरक्षा के बीच बिग बॉस 18 की शूटिंग पर लौट आए। पिछले सप्ताह बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद यह पहली बार था कि वह काम पर लौटे। सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ली है, जबकि पुलिस मामले की जांच जारी रखे हुए है। शुक्रवार को मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर सलमान खान के लिए एक धमकी मिली जिसमें अभिनेता से 5 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया। मैसेज पर लिखा था कि इसे हल्के में न लें अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें ₹5 करोड़ देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी।


Editor's Picks