बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Age Gap Relationship: इन्हें जल्द बाप बनाना चाहती हूं,24 साल की लड़की को हुआ 85 साल के बूढ़े से प्यार तो जल्दी रचाई शादी...

एक 24 साल की महिला, मिरेकल पोग, ने 85 वर्षीय चार्ल्स पोग से शादी कर ली है। इस जोड़ी के बीच उम्र का अंतर 61 वर्ष है।

24 साल की लड़की को हुआ 85 साल के बूढ़े से प्यार

Age Gap: "कहते हैं, प्यार अंधा होता है। लेकिन ये कहानी सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।प्यार एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है। प्यार करने के तरीके सभी के अलग-अलग होते हैं, लेकिन प्यार के मायने सभी के लिए एक होते हैं।  85 साल के एक बुजुर्ग ने 24 साल की एक युवती से शादी कर ली। इस जोड़े की उम्र में 61 साल का अंतर है। ये शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

अमेरिका के मिसीसिपी में रहने वाली मिरेकल पोग ने 85 साल के चार्ल्स पोग से शादी की है। दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी। चार्ल्स एक रिटायर्ड रियल एस्टेट एजेंट हैं। मिरेकल और चार्ल्स की शादी से कई लोग हैरान हैं। हालांकि, दोनों का कहना है कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

मिरेकल और चार्ल्स की पहली मुलाकात 2019 में हुई थी, जब मिरेकल एक नर्स के रूप में काम कर रही थीं। दोनों के बीच दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। चार्ल्स ने फरवरी 2020 में मिरेकल को प्रपोज किया था। मिरेकल के परिवार को इस रिश्ते में थोड़ा समय लगा था। लेकिन अब वे दोनों की खुशी के लिए तैयार हैं। मिरेकल और चार्ल्स की प्रेम कहानी ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती।"

मिरेकल ने हाल ही में अपने से 61 साल बड़े व्यक्ति से शादी की है। इस विवाह ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। मिरेकल का कहना है कि उन्हें अपने पति चार्ल्स से गहरा प्यार है और वे जल्द ही एक बच्चे को जन्म देना चाहती हैं।

मिरेकल ने बताया, "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चार्ल्स मुझसे कितने बड़े हैं। अगर वे 100 साल के भी होते, तब भी मैं उनसे शादी करती।" मिरेकल ने यह भी कहा कि वे IVF के जरिए मां बनने की कोशिश कर रही हैं।

मिरेकल के पिता को इस रिश्ते को स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा, लेकिन उनकी मां और दादा ने शुरुआत से ही उनका समर्थन किया। मिरेकल की मां तमिका फिलिप्स ने कहा, "अगर मिरेकल खुश है, तो हम भी खुश हैं।"


Editor's Picks