बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Baba Siddiqui MURDER - बाबा सिद्दीकी की हत्यारों को फंदे पर लटकाएंगे सीएम एकनाथ शिंदे, संजय राउत ने की इनकाउंटर करने की मांग

CM Eknath Shinde will hang Baba Siddiquis killers

DESK - बाबा सिद्दीकी के मौत के बाद पूरे महाराष्ट्र के राजनीति में बवाल मचा हुआ है। महाराष्ट्र में विपक्ष के तमाम नेता महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। घटना को बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और इस गोलीबारी में शामिल अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लगातार छापेमारी कर रही है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दोषियों को फांसी की सजा दिलवाने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार में आरोपी जब पुलिस पर गोली चलाता है तो कहते हैं पुलिस ने क्यों गोली चलाई. ये डबल ढोलकी वाले लोग हैं. बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले एक को भी नहीं छोड़ेंगे, सभी को फांसी लगाएंगे. अभी जो कानून हाथ में लेगा, उसको बक्शा नहीं जायेगा.

संजय राउत ने की इनकाउंटर कराने की मांग

वहीं दूसरी ओर राज्यसभा सांसद संजय राउत ने आरोपियों के इनकाउंटर करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि गुजरात की साबरमती जेल में बंद और गुजरात एटीएस की हिरासत में एक गैंगस्टर बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेता है। यह केंद्रीय गृह मंत्री के लिए एक चुनौती है जो गुजरात से हैं। अजित पवार को अमित शाह का इस्तीफा मांगना चाहिए। 

खुद को सिंघम साबित करें एकनाथ शिंदे

राउत ने कहा कि एकनाथ शिंदे बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी अक्षय शिंदे  को गोली मारने के बाद खुद को सिंघम घोषित किया था। अब यहां 'सिंघमगिरी' दिखाएं। अगर हिम्मत है और आप मर्द हैं तो बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं का एनकाउंटर करें। राज्यसभा सांसद ने कहा कि इस सरकार को अंडरवर्ल्ड का भी समर्थन प्राप्त है और वह अंडरवर्ल्ड गुजरात से चलाया जा रहा है। आज गुजरात में 5,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई है। इसका मतलब है कि देश में 50,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स पहले ही वितरित की जा चुकी है।

report - ritik kumar




Editor's Picks