बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों की करा दी मौज, दिवाली गिफ्ट में दी 28 कारें और 29 बाइक

चेन्नई की कंपनी ने कर्मचारियों की करा दी मौज, दिवाली गिफ्ट में दी 28 कारें और 29 बाइक

दिवाली के मौके पर जब भी कर्मचारियों को महंगे उपहार देने की बात होती है, सावजी ढोलकिया का नाम जरूर लिया जाता है, लेकिन इस बार चेन्नई की एक कंपनी ने भी अपने कर्मचारियों को ऐसा तोहफा दिया है, जो चर्चा का विषय बन गया है। चेन्नई स्थित कंपनी 'टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस' के मालिक श्रीधर कन्नन ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक उपहार स्वरूप दी हैं। ये कारें हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसे प्रसिद्ध ब्रांड्स की हैं।


कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कहा, “हमारे लगभग 180 कर्मचारी साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं, लेकिन वे उच्च कौशल से लैस हैं। ये कर्मचारी हमारी कंपनी की रीढ़ हैं और उनके बिना सफलता की कल्पना नहीं की जा सकती। हम उनका सपना पूरा कर रहे हैं, और वे हमारा।”


28 कारों और 29 बाइकों का अनोखा तोहफा: कन्नन के अनुसार, कर्मचारियों को कार या बाइक उपहार में देने का विचार उनकी मेहनत और समर्पण के प्रति आभार व्यक्त करने का एक तरीका है। 2022 में भी कंपनी ने दो वरिष्ठ कर्मचारियों को कारें उपहार में दी थीं, लेकिन इस साल दिवाली के अवसर पर 28 कारें और 29 बाइक दी गई हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी द्वारा उपहार में दी गई कारों की एक सीमा राशि तय की जाती है, लेकिन अगर किसी कर्मचारी को बेहतर वाहन चाहिए, तो वह अतिरिक्त राशि का भुगतान करके उसे प्राप्त कर सकता है।


कर्मचारी सबसे बड़ी संपत्ति: श्रीधर कन्नन ने यह भी बताया कि उनकी कंपनी सिर्फ वाहनों के उपहार तक सीमित नहीं है। विवाह के लिए भी कंपनी द्वारा वित्तीय सहायता प्रदान की जाती है। पहले यह राशि 50,000 रुपये थी, जिसे अब बढ़ाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया है। कन्नन का मानना है कि उनके कर्मचारी उनकी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और उनकी सफलता का आधार भी

Editor's Picks