बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई के शख्स को मेट्रो स्टेशन पर मिला टॉयलेट पास, फोटो शेयर कर कहा- 'ऐसी हरकतें..'

मुंबई के शख्स को मेट्रो स्टेशन पर मिला टॉयलेट पास, फोटो शेयर कर कहा- 'ऐसी हरकतें..'

Mumbai Ghatkopar Metro: मुंबई का एक व्यक्ति उस समय चौंक गया जब उसे मुंबई मेट्रो में सफर करते समय टॉयलेट पास दिया गया। यह घटना तब हुई जब वह डीएन नगर मेट्रो स्टेशन से एंट्री कर रहा था। इस अनोखे अनुभव को उन्होंने Reddit पर शेयर किया, जहां उन्होंने टॉयलेट पास की एक तस्वीर पोस्ट की और अपने अनुभव को मजाकिया ढंग से बयान किया।

उन्होंने लिखा, "मैं डीएन नगर मेट्रो के घाटकोपर साइड के एंट्री गेट से अंदर आया और टॉयलेट का इस्तेमाल करने के लिए मुझे पास लेना पड़ा। काउंटर वाले को मुझे एंट्री देने के लिए दो बार अपना पद छोड़ना पड़ा, जो मुझे काफी मनोरंजक लगा।"

टॉयलेट पास क्या है?

उस व्यक्ति द्वारा शेयर किए गए कागज पर कई "टॉयलेट पास" छपे हुए थे, जिनमें से हर एक पास के लिए यूजर से अपना नाम, टिकट नंबर, कांटेक्ट जानकारी भरने और पास पर साइन करने के लिए कहा गया था। यह पहली बार था जब उन्होंने किसी पब्लिक प्लेस पर टॉयलेट का यूज करने के लिए इस तरह का पास सिस्टम देखा था।

Reddit पर यूजर ने दिया रिएक्शन

इस अनुभव को शेयर करने के बाद, Reddit पर लोगों ने इस मुद्दे पर अलग-अलग रिएक्शन दीं। एक यूजर ने तो मजाक में कहा, "शायद मैं ही वह कारण हूं जिसकी वजह से अब ये फॉर्म भरने की जरूरत पड़ी। मैंने कई बार मेट्रो के टॉयलेट का यूज किया है और कभी फॉर्म नहीं भरना पड़ा।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि तुम्हारे साथ ऐसा क्यों हुआ, लेकिन मैंने घाटकोपर स्टेशन पर वॉशरूम का इस्तेमाल किया है और मुझे कभी इस तरह का पास नहीं दिया गया। शायद तुम खास हो!"

दिल्ली मेट्रो से तुलना

कुछ यूजर ने दिल्ली मेट्रो से इस घटना की तुलना की और वहां की सुविधाओं को बेहतर बताया। एक यूजर ने कहा, "दिल्ली मेट्रो में शौचालय का यूजर करना सरल है और आपको इस तरह के किसी पास की आवश्यकता नहीं होती। मुंबई मेट्रो में यह सिस्टम कुछ अलग और नई प्रतीत होती है।"

 

Editor's Picks