बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IT’S A BABY BOY: सरफराज खान के लिए दोहरी खुशी! पिता बनने के बाद जन्मदिन पर किया खास सेलिब्रेशन

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा सरफराज खान का मंगलवार को जन्मदिन है. वहीं अपने जन्मदिन से पहले सरफराज खान को पिता बनने की खुशी भी मिली है.

IT’S A BABY BOY: सरफराज खान के लिए दोहरी खुशी! पिता बनने के बाद जन्मदिन पर किया खास सेलिब्रेशन

भारतीय टीम के उभरते सितारे सरफराज खान के लिए यह समय बेहद खास है। आज, 22 अक्टूबर को अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले, सरफराज पिता बने हैं। उनकी पत्नी रोमाना ने बेटे को जन्म दिया है, जिससे उनका परिवार खुशियों से भर गया है। सरफराज ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “IT’S A BABY BOY”।


पिता बनने के साथ शानदार प्रदर्शन

सरफराज खान ने भारतीय क्रिकेट में अपनी चमक बिखेरनी शुरू कर दी है। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्होंने धमाकेदार 150 रनों की पारी खेली, हालांकि टीम इंडिया हार गई, लेकिन उनकी पारी शानदार रही। सरफराज ने फरवरी 2024 में राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था, और तब से उन्होंने 4 मैचों में 350 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है।


रोमाना से प्रेम, फिर शादी

सरफराज की पत्नी रोमाना कश्मीर से हैं, और उनकी मुलाकात दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी। दोनों की शादी 6 अगस्त 2023 को हुई थी, और आज वह अपने बेटे के साथ सरफराज की इस जीवन यात्रा में साथ हैं। रोमाना के पिता ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी बेटी एक क्रिकेटर से शादी करेगी, लेकिन किस्मत ने यह खूबसूरत मोड़ लिया।


भारत-न्यूजीलैंड के अगले टेस्ट पर नजरें

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक बनाने के बाद, सरफराज के शानदार फॉर्म की उम्मीद भारतीय टीम को आगामी 28 अक्टूबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी होगी। उनकी फॉर्म और परिवार में आई इस खुशी के साथ, सरफराज टीम इंडिया के लिए और भी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

Editor's Picks