….AND IT’S OVER: आइशा मुखर्जी के इस पोस्ट ने किया शिखर धवन सहित क्रिकेट के फैंस को निराश.....जानें क्या हुआ ऐसा?

….AND IT’S OVER: आइशा मुखर्जी के इस पोस्ट ने किया शिखर धवन सहित क्रिकेट के फैंस को निराश.....जानें क्या हुआ ऐसा?

N4N DESK: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आइशा मुखर्जी ने आठ साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। आइशा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किए, जिसमें उन्होनें अपने तालाक की खबरें साझा की हैं। यही नहीं, इस पोस्ट के बाद फैंस सहित जनता ने इसे खूब शेयर कर इसे वायरल कर दिया है। हालांकि दूसरी तरफ यह खबर शिखर धवन के फैंस के लिए बेहद ही चौंका देने वाली हैं। हालांकि शिखर धवन ने अबतक तालाक से जुड़ी कोई भी जानकारी अपने फैंस को नही दी है।

2012 में दिया था रिश्ते को नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर और आइशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी। साल 2014 में इस कपल को बेटा हुआ था, जिसका नाम जोरावर रखा गया है। अब लगभग 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। आइशा का यह दूसरा तालाक है। उन्हें पहले पति से दो बेटियां हैं।

नवंबर 2020 में एक दूसरे को किया था अनफॉलो

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के बीच बीते कुछ समय से तनातनी चल रही थी। यही नहीं, नवंबर 2020 मे दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, ऐसी खबर भी सामने आई थी। साथ ही आइशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिखर की तस्वीरों को हटा दिया था। हालांकि धवन के अकाउंट पर अब भी आइशा की तस्वीरें हैं। शिखर धवन आखिरी बार भारतीय टीम के कप्तान के रूप में सामने आए थे। वब श्रीलंका दौरे पर गए थे। अभी उन्हें आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना है। जब धवन और आइशा की शादी हुई तब काफी सवाल उठे थे। लेकिन धवन की मां ने उनका साथ दिया था।

इंस्टाग्राम के पोस्ट पर क्या लिखा था आइशा ने?

धवन की पत्नी ने इंस्टा के सहारे अपना दुख जारी किया और लिखा कि ‘पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं असफल हो गई हूं, मुझे बार-बार लग रहा था कि मैं कुछ गलत कर रही हूं। यही नहीं, मुझे लग रहा था कि मैं अपने माता-पिता को भी निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक मुझे यह भी लगने लगा कि मैं भगवान को निराश कर रही हूं। मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं बन गई। यह काफी हास्यास्पद है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव भी हो सकते हैं’।

उन्होंने आगे लिखते उन्होंने हुए कहा कि , "तो अब कल्पना कीजिए मुझे दूसरी बार इसी दुख से दोबारा गुजरना होगा। यह मेरे लिए बेहद ही डरावना है। एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार के दौर में मेरे पास और अधिक चिजें दांव पर हैं। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो मेरे लिए यह वाकई डरावना है और यह दर्द ऐसा है जो मैं लफ्ज़ों में बयां नही कर सकती।"

Find Us on Facebook

Trending News