चोरी की मोटर साइकिल के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार, अवैध तमंचा व चरस बरामद

चोरी की मोटर साइकिल के साथ 03 अभियुक्त गिरफ्तार, अवैध तमंचा व चरस बरामद

BALRAMPUR : बलरामपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब चोरी की मोटरसाइकिल पर चरस की तस्करी कर रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है। 

मामले में बताया गया कि बहादुरापुर पुलिस चौकी के पास बलरामपुर उत्तर की तरफ से आ रही दो मोटरसाइकिल चालक जो पुलिस वालों को देख कर मोटरसाइकिल पीछे मुड़कर भागने लगे। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने पीछाकर उन्हें पकड़ लिया गया  और मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो नहीं दिखा सके मोटरसाइकिल को चेक किया गया तो नंबर प्लेट भी नहीं थी। पकड़े गये व्यक्तियों से उनका नाम पता पूछा गया तो अपना नाम जोगेंद्र उर्फ सत्य पुत्र परशुराम निवासी कटिया थाना कोतवाली नगर बलरामपुर बताया। वहीं पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मिट्ठू लाल पुत्र जगप्रसाद निवासी कटिया थाना कोतवाली नगर तथा तीसरे ने अपना नाम तोताराम उर्फ प्रदीप कुमार पुत्र रामसमुझ निवासी कटिया थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर बताया।

पुलिस की फटकार पर बोल दी सारी सच्चाई

जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ कि तो बदमाशों ने कबूल किया कि दोनो मोटरसाइकिल चोरी की है। अपनी गलती की माफी मांगते हुए बताया कि मोटरसाइकिल हम लोगों ने बहादुरपुर बैंक के पास से कुछ दिन पहले चोरी की थी हम लोग मोटरसाइकिल चोरी करके ग्राहक मिलने पर बेच देते हैं तथा यह भी बताया कि तोताराम उर्फ प्रदीप कुमार करीब 1 माह पहले अपने गांव से योगेंद्र उर्फ सत्या के साथ मिलकर संयुक्त जिला चिकित्सालय बलरामपुर से चोरी किया था तथा बताया कि तीन और मोटरसाइकिल चुरा कर कांदभारी गांव के पास झाडी मे रखें हैं।

 अभियुक्तों की निशानदेही पर गाड़ियों को बरामद किया गया तथा तोताराम उर्फ प्रदीप कुमार पुत्र रामसमुझ निवासी कटिया थाना कोतवाली नगर जनपद बलरामपुर के पास से एक अवैध तमंचा 12 बोर व एक जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ।इस दौरान तथा मोटर साइकिल के हैण्डल मे टगें थैले से 660 ग्राम चरस भी बरामद हुआ तोताराम उर्फ प्रदीप ने  बताया कि नशे के तौर पर प्रयोग करता हूं तथा बेचता भी हूं। उक्त अभियुक्तगणों को नियमानुसार गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News