बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कारोबारी से 1.20 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

कारोबारी से 1.20 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Simdega : झारखंड के सिमडेगा जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक कारोबारी से दिनदहाड़े 1.20 लाख रुपये लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। इस  बावत पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पाकरटांड़थाना क्षेत्र के सिकरियाटांड़ कस्तूरबा विद्यालय के पास अज्ञात अपराधियों ने लाह व्यवसायी से हथियार के बल पर 1.20 लाख रुपए लूट लिए। 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैसल गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार तामड़ा गांव निवासी विजय केसरी अपनी बाइक से टकबा बाजार जा रहे थे। रास्ते में पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने हथियार के बल पर लाह व्यवसायी को रोक कर उनके पास रखे करीब एक लाख बीस हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद लुटेरे पतराटोली की ओर भाग निकले। ।

घटना के शिकार विजय के अनुसार दोनों अपराधी एक अपाची बाइक पर सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हीरालाल महतो ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पूछताछ की।विजय केसरी से लुटेरों का हुलिया और अन्य जानकारी लेने के बाद पुलिस ने अपराधियों को दबोचने के लिए छापामारी अभियान शुरू किया है।

थाना प्रभारी ने दावा किया कि पुलिस जल्द ही मामले का उद़भेदन कर लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी। उधर, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।


Suggested News