बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में निकला 10 फीट लम्बा घड़ियाल, एक युवक को किया घायल, लोगों में मचा हड़कंप

छपरा में निकला 10 फीट लम्बा घड़ियाल, एक युवक को किया घायल, लोगों में मचा हड़कंप

CHAPRA: बिहार के छपरा में 10 फीट के घड़ियाल निकलने से हड़कंप मच गया। वहीं इस हमले में एक युवक घायल हो गया है। वहीं घड़ियाल को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्क्त से घड़ियाल को पकड़ा। 

दरअसल, सारण जिले के प्रसिद्ध शक्तिपीठ अम्बिका भवानी मंदिर के समीप रामपुर आमी घाट पर मंगलवार को नदी में घड़ियाल निकलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रामपुर आमी घाट पर निकले घड़ियाल के हमले से बालू उतार रहे एक मजदूर के जख्मी होने की खबर भी सामने आ रही है।

बता दें कि, नवरात्रि के अवसर पर प्रसिद्ध शक्तिपीठ अम्बिका भवानी मंदिर पर जहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है। वहीं मंदिर के समीप घडियाल निकलने एवं मजदूर को घायल करने की खबर आग की तरह फ़ैल गई। घड़ियाल निकलने की सुचना पर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने घड़ियाल को पकड़ लिया एवं रस्सियों के सहारे बांधकर वन विभाग की टीम को सुचना दी।

वहीं सुचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची एवं घड़ियाल को ग्रामीणों के पास से अपने कब्जे में लिया। वहीं रामपुर आमी घाट पर घड़ियाल निकलने की घटना क्षेत्र में चर्चा की विषय बनी हुई है।

Suggested News