बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की समाज सुधार यात्रा से लौटे BMP के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव, सभी आइसोलेट

CM नीतीश की समाज सुधार यात्रा से लौटे BMP के 11 जवान कोरोना पॉजिटिव, सभी आइसोलेट

Desk. बिहार में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ता जा रहा है. शनिवार तक के आंकड़ों के अनुसार 12 हजार से ज्यादा एक्टीव केस है. इस वायरस की चपेट में डॉक्टर नेता और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी आ रहे हैं. इस बीच कटिहार में एक साथ बीएमपी के 11 जवान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. यह सभी बीएमपी जवान मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार यात्रा में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में सीएम के समाज सुधार यात्रा में कटिहार के 80 जवान शामिल हुये थे, जिसमें 11 कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

फिलहाल इन जवानों का सैंपल एंटीजन टेस्ट के बाद आरटीपीसीआर च के लिए भेज दिया गया है.  11 संक्रमित जवानों को कैंप के अंदर क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. वहीं ड्यूटी पर से लौटे बाकी जवानों को एहतियात बरतने की हिदायत दी गई है. बता दें कि कटिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार तक कुल 173 एक्टिव केस हो गए हैं.

बता दें कि तीसरी लहर में बिहार में कोरोना की ये हाल हे कि सबसे कम 15 दिनों में बिहार में कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों की संख्या 10 हजार के पार हो गयी है. गत 24 दिसंबर को राज्य में 78 सक्रिय मरीज थे, जो कि 8 जनवरी को बढ़कर 12,311 सक्रिय मरीज हो गए. कोरोना की तीसरी लहर के दौरान राज्य में 24 दिसंबर के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती गयी है.


 

Suggested News