पटना में जानलेवा होता जा रहा है कोरोना, रिटायर डीएसपी समेत 8 लोगों ने तोड़ दिया दम

पटना में जानलेवा होता जा रहा है कोरोना, रिटायर डीएसपी समेत 8 लोगों ने तोड़ दिया दम

PATNA : बिहार में बेकाबू हो चुका कोरोना अब तेजी से लोगों की जान ले रहा है. शुक्रवार को पटना में कोरोना ने 8 लोगों की जान ले ली. रिटायर डीएसपी, कटिहार के एक वरीय डॉक्टर समेत पटना के अस्पतालों में शुक्रवार को आठ लोगों की मौत कोरोना से हो गई.

 इनमें से छह लोगों की  मौत पटना एम्स, तथा दो की एनएमसीएच में हुई. वहीं, पटना जिले में कुल 517 नए संक्रमित मिले. अब जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 11 हजार 916 हो गई है. इनमें जबकि 7599 लोग स्वस्थ गए, जबकि 4259 एक्टिव केस हैं.

कटिहार के चिकित्सक डॉ. डीएन पोद्दार 23 जुलाई को पटना एम्स में भर्ती हुए थे।.इस तरह राज्य में अब तक 18 डॉक्टरों की मौत कोरोना से हो चुकी है. वहीं सेवानिवृत डीएसपी मंसूर आलम पटना के महेंद्रू की न्यू अजीमाबाद कॉलोनी के रहने वाले थे. ये दो अगस्त को पटना एम्स के कोविड वार्ड में भर्ती हुए थे. इसके अलावा पटना के कुर्जी की मुन्नी देवी, भभुआ के तारकेश्वर पांडेय, हाजीपुर के रतनराज सिंह और औरंगाबाद के रघुबीर प्रसाद गुप्ता की मौत भी एम्स में हो गई. वहीं एनएमसीएच में भी दो लोगों की मौत कोरोना से हुई, जिनमें एक पटना और दूसरा मुजफ्फरपुर का रहने वाला था.

Find Us on Facebook

Trending News