13 साल का संबंध टूटाः दंपति के बीच हुई प्रेमी की एंट्री, विरोध करने पर रची हत्या की साजिश, जानें फिल्मी स्टाइल में ऐन वक्त पर कैसे बिगड़ा खेल...

13 साल का संबंध टूटाः दंपति के बीच हुई प्रेमी की एंट्री, विरोध करने पर रची हत्या की साजिश, जानें फिल्मी स्टाइल में ऐन वक्त पर कैसे बिगड़ा खेल...

ALIGARH: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस इलाके में एक पत्नी ने अपने प्रेमी मुवीन के संग मिल पति साबिर को षड्यंत्र के तहत साजिश रचते हुए रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली। पत्नी ने अपने प्रेमी को धोखे से मोबाइल पर मैसेज का जेएन मेडिकल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में बुला लिया गया। जहां पहले से ही दोनों पति पत्नी रेस्टोरेंट में बैठे हुए थे। 

हालांकि वक्त रहते उसी दौरान पति के हाथों में पत्नी फराह का मोबाइल लग गया जिसके बाद पत्नी के मोबाइल में उसके प्रेमी और उसकी पत्नी फराह के द्वारा मिलकर उसकी हत्या करने की साजिश रचने की रिकॉर्डिंग सुनने के बाद पति अपनी हत्या करने को लेकर सचेत हो गया। उसी दौरान पति पत्नी के बीच और वो? भी एंट्री करते हुए रेस्टोरेंट में पहुंच गया। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच रेस्टोरेंट में जमकर कहासुनी और हंगामा भी हुआ। जिसके बाद पति साबिर ने प्रेमी को देख रेस्टोरेंट में रखी कुर्सी उठाकर अपनी पत्नी फरहा के ऊपर फेंक दी गई। वहीं मौके पर पहुंचे पत्नी के प्रेमी ने अपने साथ लाए तमंचे को निकाल लिया। जिसके बाद रेस्टोरेंट में रखी मेज के नीचे से वार करने की कोशिश करते हुए साबिर की हत्या करने की कोशिश की गई। प्रेमी द्वारा तमंचा लेकर रेस्टोरेंट में पहुंचे प्रेमी के तमंचे निकालने का वीडियो रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी फराह ने उसके हाथों से तमंचा छीनकर अपने बैग में रख लिया। जिसके बाद उस तमंचे को बैग के अंदर एक कपड़े में लपेटकर अपने प्रेमी युवक के हाथों में थमा मौके से भगा दिया गया।


जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के अतिसंवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली इलाके के जामा मस्जिद क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद साबिर के बताए अनुसार उसकी शादी 13 को साल हो गए हैं। पति साबिर का आरोप है कि उसकी पत्नी का मुवीन के साथ पिछले काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा है। जिसकी उसके पास अपनी पत्नी और प्रेमी मुवीन के बीच की रिकॉर्डिंग भी मौजूद है। उक्त रिकॉर्डिंग में पत्नी और उसके प्रेमी मुवीन सहित अपने दोस्त दिलशाद के साथ मिलकर धोखे से बुलाकर उसको जान से मारने का षड्यंत्र रचा गया था। तो वही उसकी गर्दन काट कर जामा मस्जिद की गुंबद पर टांगने की साबिर को धमकी दी गई थी। फराह ने साबिर के सामने कबूल किया उसका प्रेमी युवक तमंचा लेकर रेस्टोरेंट पर पहुंचा था और उसके द्वारा उसके पति की हत्या करने की कोशिश की गई थी। उसी दौरान पत्नी ने अवैध तमंचा को उसके हांथो से छीन अपने बैग में रखते हुए कपड़े में लपेटकर अपने प्रेमी के हाथों में सौंप दिया और उसको मौके से तमंचा देकर भगा दिया गया। फिलहाल साबिर के दिए बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News