बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में दिन-दहाड़े बाइक शो-रूम के मैनेजर से 15 लाख की लूट, बैंक के सामने हुई वारदात

सीवान में दिन-दहाड़े बाइक शो-रूम के मैनेजर से 15 लाख की लूट, बैंक के सामने हुई वारदात

SIWAN : खबर सीवान जिले से है। जहां नगर थाना क्षेत्र में लूट की बड़ी वारदात हुई है। बताया गया कि थाना क्षेत्र के छपरा रोड राजेन्द्र पथ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास बाइक शो रूम के मैनेजर से 15 लाख की लूट हुई है। दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। 

स्कूटी ही  ले गए बदमाश

घटना को लेकर बताया गया कि महाराणा हीरो के मैनेजर सत्येन्द्र श्रीवास्तव से 22 लाख कैश की लूट उस वक्त हुई, जब वह अपने एजेंसी से बैग में करीब 15 लाख रुपये लेकर घर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा के पास पिस्टल तान कर रोका और स्कूटी की डिक्की तोड़ने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें डिक्की तोड़ने में कामयाबी नहीं मिली तो बदमाश स्कूटी ही लेकर भाग निकले। भागते वक्त अपराधी अपनी एक बाइक और एक जिंदा कारतूस छोड़ गए।  इस दौरान शोरूम मैनेजर के साथ एक स्टाफ ओम प्रकाश भी था। 

इधर, नगर थांनाध्यक्ष सुदर्शन राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द इसमें गिरफ्तारी कर ली जाएगी। कई क्षेत्रों में बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की जा चुकी है। सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखे जा रहे हैं।

दूसरी घटना भी शहर के पॉश इलाके ललन कॉम्प्लेक्स की है. जब मुफस्सिल थाना इलाके के कुर्मी हाता के रहनेवाले पंकज सिंह करीब 46 हज़ार बैंक से निकाल कर नीचे उतरे थे. तभी पिस्टल का भय दिखा कर लुटेरों ने पैसे लूट लिये. थानाध्यक्ष सुदर्शन राम तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. बहुत जल्द इसमें गिरफ्तारी कर ली जाएगी

Suggested News