बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुदरत का करिश्मा : हिरण्य पर्वत से 60 फीट नीचे खाई में कूदी 15 वर्षीय छात्रा, झाड़ियों में फंसने के कारण बच गई जान

कुदरत का करिश्मा :  हिरण्य पर्वत से 60 फीट नीचे खाई में कूदी 15 वर्षीय छात्रा, झाड़ियों में फंसने के कारण बच गई जान

NALANDA : ब्वायफ्रेंड से हुए झगड़ा के बाद एक 15 वर्षीय किशोरी ने हिरण्य पर्वत से 60 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। लेकिन नीचे गिरने की जगह वह झाड़ियों में फंस गई। जिससे उसकी जान बच गई। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर भेज दिया गया।

इधर, घटना के बाद किशोरी की पहचान रहुई निवासी 15 वर्षीया मीरा कुमारी के रूप में की गई है। वहाँ मौजूद लोगों की माने तो लड़की किसी युवक के साथ पहाड़ पर आई थी। लड़की एवं युवक शिव मंदिर के पीछे बैरिकेडिंग के बाहर जाकर बैठे हुए थे। तभी अचानक दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और किशोरी ने पहाड़ से छलांग लगा दी। वहीं इस घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

 बताया गया कि 
लहेरी थाना क्षेत्र स्थित भैंसासुर मोहल्ले किराए की मकान में रहकर पढ़ाई कर रही छात्रा अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए पहुंची थी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक लड़की मोबाइल से सेल्फी ले रही थी, इसी दौरान पैर फिसल गया और लड़की पहाड़ से 60 फीट नीचे गिर गई. हालांकि झाड़ी में फंसने के कारण अटक गई। जिससे उसकी जान बच गई।

 स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद लड़की को रेस्क्यू कर बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इसकी सूचना लड़की के परिजनों दी गई है. इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे हैं.

परिजनों के अनुसार आत्महत्या का प्रयास

अस्पताल में मौजूद डायल 112 के पुलिस कर्मी सिपाही केशव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया जानकारी प्राप्त हुई है कि लड़की पहाड़ पर सेल्फ़ी लेने के दौरान गिर गई है. जबकि परिजन दबी जुबान से कह रहे हैं कि डांट से नाराज होकर आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी है. हालांकि परिजन कैमरे के सामने बोलने से परहेज कर रहे हैं. पुलिस इसकी छानबीन में जुट गई है.

Suggested News