बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परीक्षा देने से वंचित किए जाने को लेकर इंजीनियरिंग के 150 छात्रों ने कॉलेज में किया हंगामा, तालाबंदी कर शिक्षकों को बनाया बंधक

परीक्षा देने से वंचित किए जाने को लेकर इंजीनियरिंग के 150 छात्रों ने कॉलेज में किया हंगामा, तालाबंदी कर शिक्षकों को बनाया बंधक

HAJIPUR : जिले के बिदूपुर चक सिकंदर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में 75% अटेंडेंस नहीं रहने के कारण तकरीबन 150 इंजीनियरिंग के छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित कर दिया गया है जिसको लेकर इंजीनियरिंग के छात्र और छात्राओं ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया और तालाबंदी कर शिक्षकों को बंधक भी बना लिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर आक्रोशित छात्र छात्राओं को समझा बूझकर मामले को शांत करना चाह लेकिन छात्र और आक्रोश हो गए जिसको लेकर बिदुपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी किरण कुमारी मौके से पहुंचकर आकृति छात्राओं को समझा बूझकर मामले को शांत कराया। 

हंगामा कर रहे छात्रों का आरोप है कि मेडिकल और मेडिकल प्रॉब्लम है और साथ-सा द इंजीनियरिंग कॉलेज में बायोमेट्रिक की समस्या है। उन्होंने कहा कि 2 महीने में यूनिवर्सिटी 6 सेमेस्टर का इंटेंसिव एग्जाम ले रहा है जबकि उस इंटेंसिव हम लोगों के ब्रांच से वैसा कुछ भी नहीं है। 

जिसके कारण सारे बच्चे एक महीना के लिए उस इंटेंसिव में परेशान रहे। 12 घंटे तक छात्र लैपटॉप पर काम करते रहे। उसमें तीन सेट रहता है एक सेट हुआ और दो सेट नहीं हुआ तो दो हजार रुपये मांगा गया है। छात्रों ने बताया कि 2 महीने के कोर्स को 6 महीना किया जाए।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News