बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

16 राउंड फायरिंग और एक की मौत, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई का ये इलाका, फायरिंग में एक की मौत, कई घायल

16 राउंड फायरिंग और एक की मौत, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई का ये इलाका, फायरिंग में एक की मौत, कई घायल

मुंबई का चुनाभट्टी इलाका रविवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. एक अज्ञात शख्स की फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति ने करीब 16 राउंड फायरिंग की.फायरिंग की यह घटना चुनाभट्टी पुलिस थाने के तहत आने वाले वीएन पूर्व मार्क की आजाद गली की है. मृतक की पहचान सुमित उर्फ पप्पू एरुनकर के तौर हुई है. वह कुछ वक्त पहले ही जेल से बाहर आया है और कथित तौर पर कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है.  

घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच के बाद ये कोई पुरानी रंजिश का मामला भी बताया जा रहा है.  पुलिस इस बात को पता करने में लगी हुई है. अभी के लिए किसी भी जांच के पहलू को नजरअंदाज नहीं किया जा रहा.  पुलिस को शक है कि यह पुरानी रंजिश का मामला हो सकता है. फिर भी वह अलग-अलग एंगल्स से जांच कर रही है.  

पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और करीब 9 टीमें तलाशी में जुट गई हैं. फायरिंग की वजह आपसी रंजिश को माना जा रहा है.' फायरिंग में सुमित बुरी तरह घायल हो गया और उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. अधिकारी के मुताबिक, आरोपी ने करीब 16 राउंड फायरिंग की. 

Suggested News