बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

16 की लड़की का 45 के अधेड़ से हुआ विवाह तो नाराज लड़की 22 साल के भतीजे संग हुई फरार, प्यार का अनोखा किस्सा जानकर सब हैरान

16 की लड़की का 45 के अधेड़ से हुआ विवाह तो नाराज लड़की 22 साल के भतीजे संग हुई फरार, प्यार का अनोखा किस्सा जानकर सब हैरान

DESK. इश्क की कोई उम्र नहीं होती. ना ही इश्क को परिस्थियों का गुलाम माना जाता है बल्कि प्रतिकूल परिस्थियों में कई बार अनोखा इश्क हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शादीशुदा नाबालिग लड़की के साथ जो पति को छोड़कर उसके ही भतीजे के साथ प्यार में फरार हो गई. 

इश्क का यह अनोखा मामला राजस्थान के धौलपुर से जुड़ा है. यहां एक नाबालिग चाची अपने भतीजे को दिल दे बैठी. दरअसल 16 साल की नाबालिग युवती मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है. डेढ़ साल पहले उसके माता-पिता ने जबरदस्ती धौलपुर जिले के रहने वाले एक 45 वर्षीय अधेड़ के साथ करवा दी थी. लड़की की मर्जी के खिलाफ हुई इस शादी से वह काफी परेशान थी. वह अपने अधेड़ पति को पसंद नहीं करती थी. इस बीच लड़की एक बच्चे की मां भी बन गई. 

वहीं पति से नाखुश लड़की को उसी दौरान पति के भतीजे से मन मिलता है. दोनों के बीच पहले बातचीत शुरू होती है और फिर दोनों में प्यार पनप जाता है. एक दिन नाबालिग चाची अपने 22 साल के भतीजे के साथ फरार हो गई. पत्नी के भाग जाने से परेशान पति ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की. इस बीच पुलिस लम्बे समय उन दोनों को तलाशती रही लेकिन उनका कोई अतापता नहीं चला.

पिछले सप्ताह पुलिस दोनों को पकड़ने में सफल रही. अब लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती है. उसे एक साल के बच्चे के साथ उसके माता पिता के यहां भेज दिया गया है. 


Suggested News