बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में बच्चों को घर छोड़ने जा रहे स्कूली बस में लगी भीषण आग, कई बच्चे झुलसे, इलाके में मची अफरा-तफरी

छपरा में बच्चों को घर छोड़ने जा रहे स्कूली बस में लगी भीषण आग, कई बच्चे झुलसे, इलाके में मची अफरा-तफरी

CHAPRA: सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां स्कूली बस में आग लग गई। वहीं इस घटना में पांच बच्चे झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है, जबकि बस पूरी तरह जल कर स्वाहा हो गई है। वहीं अन्य बच्चों को सकुशल बस से निकाल लिया गया।

घटना जिले के बनियापुर थाना अंतर्गत दाढीबाड़ी गांव के समीप की है। बताया जा रहा कि सहजीतपुर थाना अंतर्गत कोल्हुआ गांव स्थित “न्यू गुरुकुल शिक्षा निकेतन” का बस बच्चों को छोड़ने के लिए बनियापुर जा रहा था। उसी बीच दाढीबाड़ी गांव के समीप अचानक बस में आग लग गई और देखते ही देखते बस जलने लगा। तब स्थानीय लोगों की मदद से बस से बच्चों को बाहर निकला गया।

वहीं बस चालक फरार बताया जा रहा है। वहीं गंभीर रूप से झुलसे पांच बच्चों को बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है। फिलहाल सभी बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर है और उनका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। पांच बच्चे झुलसकर घायल है। स्कूली बस में लगी आग से झुलसे बच्चों में निखिल कुमार, आशीष कुमार, अंकिता कुमारी, गुंजन कुमारी, आशू कुमार शामिल है।

सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन की तरफ से काफी लापरवाही बढ़ती गई है। उन लोगों ने बताया कि आग लगने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सड़क के किनारे दवा दुकानदार के द्वारा बच्चों को बचाने का प्रयास किया गया। फिलहाल सभी बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। वहीं सूचना के बाद सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजय राय सदर अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल-चाल जाना। इसके साथ ही उनके उचित इलाज को लेकर अस्पताल प्रशासन को निर्देश भी दिया।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News