बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब पवन सिंह के निशाने पर आए पीएम मोदी,कहा - कब तक उनके नाम पर मांगेगे वोट, इस तारीख को नामांकन करेंगे पावर स्टार

अब पवन सिंह के निशाने पर आए पीएम मोदी,कहा - कब तक उनके नाम पर मांगेगे वोट, इस तारीख को नामांकन करेंगे पावर स्टार

PATNA :  भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार माने जानेवाले पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के फैसले को लेकर साफ कर दिया है कि वह इसे नहीं बदलेंगे। इस दौरान अब पवन सिंह आक्रमक मूड में भी नजर आने लगे हैं। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान पवन सिंह ने पीएम मोदी को भी निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि यदि विकास के काम पर ध्यान नहीं देंगे तो कब तक मोदी जी के नाम पर जनता वोट देगी। 

खेसारी लाल को बुलाएंगे चुनाव प्रचार में

भोजपुरी एक्टर ने कहा कि वो अपनी मां के आशीर्वाद से चुनावी मैदान में हैं और किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे। पवन सिंह ने बताया कि वो 9 मई को नामांकन करेंगे। इस दौरान उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए खेसारी लाल यादव को बुलाने को लेकर कहा कि वह छोटा भाई है। चुनाव प्रचार करने आएगा। छोटे भाई को जरूर बुलाएंगे।

काराकाट की जनता से मिल रहा आशीर्वाद

बता दें कि पवन सिंह को लेकर कहा जा रहा था कि बीजेपी उन्हें मनाने में लगी है और मनोज तिवारी इसके लिए खुद लगे हैं। इस बीच पवन सिंह ने साफ कह दिया है कि पीछे हटने का सवाल ही नहीं है। मीडिया के साथ भोजपुरी में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पवन त पवन हइए है, कौन रोक सकता है। पवन सिंह ने कहा कि जनता से बड़ी कोई शक्ति नहीं है। पवन सिंह ने दावा करते हुए कहा है कि काराकाट में जो आशीर्वाद मिल रहा है, उससे वह गदगद हैं। 


Suggested News