2 नवंबर से किंग खान करेंगे फिल्म पठान की शूटिंग ,पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी

2 नवंबर से किंग खान करेंगे फिल्म पठान की शूटिंग ,पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी

DESK: बॉलीवुड के बादशाह  शाहरुख खान के फैंस के लिए  एक अच्छी खबर है. पिछले 2 सालों से सिनेमा से दूर शाहरुख खान जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है.दो साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान काम पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि किंग खान इस फिल्म शूटिंग नवंबर के अंत में शुरू करने वाले हैं. वहीं,  फिल्म के अन्य किरदार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे.

मिडे डे की एक खबर के मुताबिक, शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करेंगे. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग वह अंधेरी, मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू करेंगे. फिल्म में शाहरुख जमकर एक्शन सीन करते नजर आएंगे.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा, जिसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम, जनवरी 2021 से शूट में शामिल होने वाले हैं. 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म जीरो का हिस्सा बने थे और इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से ही उन्होंने दो साल का बिग स्क्रीन से  एक लंबा ब्रेक ले लिया था. अब देखना दिसचस्प होगा कि उनकी आने वाली फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है..

Find Us on Facebook

Trending News