न उम्र की सीमा हो... जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन... 21 साल के युवक ने 41 साल की चार बच्चे की मां से रचाई शादी

न उम्र की सीमा हो... जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन... 21 साल के युवक ने 41 साल की चार बच्चे की मां से रचाई शादी

KHAGDIYA : एक पुरानी कहावत है कि प्यार अंधा होता है और यह ऊंच-नीच और उम्र नहीं देखता। ऐसा ही एक मामला खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव से आया है. आपको बता दे कि जहां एक 21 साल के लड़के ने  41साल की चार बच्चे की मां से शादी रचा ली है।

 मिली जानकारी के मुताबिक जोरावरपुरा पंचायत अंतर्गत शिरोमणि टोला निवासी कैलाश चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र रवि कुमार का प्रेम-प्रसंग दरियापुर पंचायत के पंचखुट्टी नयागांव निवासी चार बच्चे की मां मानत्ती देवी से विगत दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला के यहां युवक का आना-जाना लगा रहता था. लेकिन देर शाम महिला के घर उक्त  युवक को पंचखुट्टी नयागांव में  ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद दरियापुर पंचायत के सरपंच शंभु सिंह एवं जोरावरपुरा पंचायत के सरपंच पंकज साह को बुलाया गयातथा दोनों पक्षों के लोग उपस्थित हूए। साथ ही एक पंचनामा कागज बनाकर दर्जनों ग्रामीणों के समक्ष लड़का ने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया.

बताते चलें लड़का और महिला दो अलग-अलग जाति के हैं तथा महिला की पति का देहांत हो चुका है. चार पुत्र में महिला ने दो पुत्र को रखने की बात लिखित रूप में दिया तथा दो पुत्र को दादी के पास रहेगी.  शादी के बाद ग्रामीणों ने लड़के के साथ पुत्र समेत महिला को विदाई कर दिया. इस शादी की चर्चा लोगों के बीच व्याप्त है.


Find Us on Facebook

Trending News