बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाणक्य आईएएस एकेडमी के 253 छात्र-छात्राएं 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में हुए सफल, रिजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने दी बधाई

चाणक्य आईएएस एकेडमी के 253 छात्र-छात्राएं 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में हुए सफल, रिजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने दी बधाई

PATNA : हाल ही में प्रकाशित 67वीं बीपीएससी परीक्षा के रिजल्ट के बाद लगातार चाणक्य आईएएस एकेडमी मे सफल अभ्यर्थियों की कतारें लगी हैं। कई एसडीएम जिनमे सोनल सिंह, धनराज कुमार, प्रतीक आनंद, शिवम वत्स, वेल्फेयर ऑफिसर विकास कुमार, प्रखण्ड कल्याण पदाधिकारी शिवानी गुप्ता, Dy SP ऋषभ सहित अन्य सफल अभ्यर्थी अपनी सफलता का श्रेय चाणक्य आईएएस एकेडेमी और रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह को देते नहीं थक रहे हैं।  

सर्वविदित है कि चाणक्य आईएएस एकेडमी पटना, सिविल सेवा के क्षेत्र में एक सुप्रसिद्ध संस्थान के तौर पर कार्यरत है। हाल ही में 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में सफलता प्राप्त सभी अभ्यर्थियों को संस्थान के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि हमें अपने छात्रों पर बेहद गर्व है।  जिन्होंने 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि अभ्यर्थियों की उत्कृष्ट सफलता पर मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हमारे कठोर प्रशिक्षण और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का एक बार फिर फल मिला है।  क्योंकि हमारे छात्र इस प्रतिष्ठित परीक्षा में शीर्ष स्थान हासिल कर चमके हैं।

आगे डॉ सिंह ने कहा कि हम चाणक्य आईएएस एकेडमी छात्रों की प्रतिभा को निखारने, पोषित करने, महत्वाकांक्षी सिविल सेवकों का मार्गदर्शन करने और राष्ट्र निर्माण प्रक्रिया में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। डॉ सिंह ने कहा कि हमें यह बताते हुए अपार खुशी हो रही है कि चाणक्य आईएएस एकेडमी ने हाल ही में प्रकाशित 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में 253+ छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है।

Suggested News