बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान 3 लोग पोखर में डूबे, इलाके में मची अफरा तफरी

मुजफ्फरपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान 3 लोग पोखर में डूबे, इलाके में मची अफरा तफरी

MUZAFFARPUR : जिले के सकरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन लोग पोखर में डूब गए। वही इस घटना के बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भी जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की सूचना सकरा थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे सकरा थाना अध्यक्ष राजकुमार पाल के नेतृत्व में डूबे तीनों लोगो की खोज जारी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक अभी एक भी व्यक्ति की बरामदगी नहीं हो पाई है।

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के मिश्रौलिया पंचायत के चकरावे मनियारी स्थित एक पोखर का है। जहाँ विश्वकर्मा पूजा के बाद आज धूमधाम के साथ लोगों के द्वारा विश्वकर्मा जी के मूर्ति का विसर्जन किया जा रहा था। 

इसी क्रम में  सकरा प्रखंड के मिश्रौलिया पंचायत के चकरावे मनियारी स्थित पोखर पर लोगों के द्वारा मूर्ति विसर्जित किया जा रहा था।  इस दौरान तीन लोग पोखर के गहरे पानी में चले गए। जिसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड हो गई। 

काफी मशक्कत के बाद भी पानी में डूबे लोगों का कोई पता नहीं चल पाया है। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी गई। वहीं सूचना मिलते हैं सकरा थाना अध्यक्ष राजकुमार पाल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और डूबे हुए व्यक्तियों की खोजबीन करने लगे। लेकिन खबर लिखे जाने तक पानी में डूबे तीनों लोगों में से किसी भी व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है। घटना को लेकर परिजनों में चीख पुकार मची हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News