बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गेहूं पिसवाने गई महिला से वार्ड पार्षद सहित 3 लोगों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर की जमकर मारपीट

BIHAR NEWS : गेहूं पिसवाने गई महिला से वार्ड पार्षद सहित 3 लोगों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर की जमकर मारपीट

SITAMARHI : नगर के मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसबरिया वार्ड नं 24 में एक महिला के साथ मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बता दे की मेजरगंज थाना क्षेत्र की महिला परिवार के भरण पोषण कों लेकर  घर घर जाकर बर्तन, चौका का काम किया करती थी। 

बीते दिनों वह अपनी मालिक का गेहूं पिसवाने  को लेकर पास के मिल रंजीत सहनी के मिल में गई थी। लेकिन अकेले पाकर मिल मालिक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसका विरोध करने पर  वार्ड पार्षद रवि सहनी एवं रणधीर सहनी भी आकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। जिसका विरोध करने पर मारपीट करने लगे। महिला के द्वारा शोर मचाने पर पास के लोगों का जुटने लगे। जिससे वह बाल बाल बच गई। 

इस पूरे घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसको लेकर महिला के द्वारा थाना में आवेदन देकर इसकी शिकायत की गई। अपने दिए आवेदन में उसने वार्ड पार्षद, मिल मालिक सहित तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 

उसने बताया कि मारपीट के क्रम में उसके गले में चांदी का चैन पहने हुई थी। जिसको रणधीर सहनी के द्वारा ले लिया गया। उक्त मामले को लेकर थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News