बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में भीषण सड़क हादसे में 3 युवको की मौत, बाइक पर बैठ कर जा रहे थे बारात, गुस्साए लोगों में ट्रक में लगाई आग

गया में भीषण सड़क हादसे में 3 युवको की मौत, बाइक पर बैठ कर जा रहे थे बारात, गुस्साए लोगों में ट्रक में लगाई आग

GAYA : गया में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.. यह घटना चाकन्द थाना क्षेत्र के चमंडी गांव के पास बीती रात की है, जहां तेज रफ्तार बाइक सवार और ऑटो में टक्कर हो गई जहां बाइक पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मृतक डेल्हा थाना क्षेत्र के बड़की डेल्हा परैया रोड के हैं जो देर रात एक बाइक पर बैठकर टेहटा बारात जा रहे थे तभी यह घटना घटी। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एक ऑटो और एक ट्रक में आग लगा दी गई, घटना की सूचना मिलते ही चाकन्द थाना सहित कई थाना के पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है... वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया।

हादसे के लेकरक मृतक अमित मांझी के शव के साथ आए विश्वजीत कुमार ने बताया कि गया शहर के बड़की डेल्हा मोहल्ले से एक युवक की बारात जहानाबाद के टेहटा के लिए निकली थी. बारात जाने के लिए कुछ लोग ऑटो से तो कुछ बाइक से निकले थे. इसी क्रम में चाकंद थाना के चमंडी के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों को मालवाहक टेंपो ने सामने से टकर मार दी. हादसे में युवक अमित कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इसके शव को मेडिकल भेजा गया. उसके थोड़ी देर बाद युवक राजा और विकी कुमार की भी मौत हो गई.  तीनों की उम्र 18-20 साल के बीच बताई गयी है।

मृतक के अमित के परिजन शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करना चाहते थे. इसे लेकर मेडिकल में पहुंचे बड़की डेल्हा से परिजन अमित के शव लेकर मेडिकल से भागने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने उन्हें रोका तो परिजन उनसे भी उलझ गए. किसी तरह युवकों को रोका गया और पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया

Suggested News