बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गले में फंदा डाल झूल गई विवाहिता, शव को गायब कर जलाने का प्रयास असफल

गले में फंदा डाल झूल गई विवाहिता, शव को गायब कर जलाने का प्रयास असफल

MASAURHI : थाना के निसियावां गांव में 35 वर्षीया एक महिला शुक्रवार की शाम अपने घर के एक कमरे में गले में फंदा डाल झूल गई। बाद में परिजनों ने शव को उतारा और उसे जलाने के लिए पास के गांव हरवंशपुर के खंधा में ले गए।लेकिन इसी बीच महिला के मायके वालों के पहुंच जाने और पुलिस को सूचना मिलने के कारण ससुराल वाले शव छोड़ मौके से फरार हो गए। इधर पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर लिया और उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई थी। फिलहाल किसी पक्ष ने इस संबंध में थाना से कोई लिखित शिकायत नहीं दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना के निसियावां गांव के करैली बिंद ने नालंदा के मानपुर की रीना देवी से दूसरी शादी कर रखी थी। उसे दस बारह माह का एक बच्‍चा भी था। इधर शुक्रवार को दोपहर जब घर में कोई नहीं था रीना देवी ने अपने घर के एक कमरे में गले में फंदा डाल लिया और झूल गई। बाद में परिजनों ने उसे नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इधर पुलिस के लफड़े से बचने के लिए ससुरालवाले शव का अंतिम संस्कार करने के लिए पड़ोसी गांव हरवंशपुर के बधार में लेकर चले गए। इसी बीच किसी तरह इसकी जानकारी मृतका के मायकेवालों को हो गई और उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना थाना पुलिस को दी व वे मसौढ़ी के लिए चल दिए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया।

इस बाबत प्रभारी थानाध्‍यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि मृतका के गले में निशान हैं जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह गले में फंदा डाल झूल गई है।फिलहाल शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतका के ससुराल वाले फरार है और मायकेवाले अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं दिए है। लिखित शिकायत के बाद जांचकर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

घटना के कारण की बाबत उन्‍होंन बताया कि शुक्रवार को मृतका रीना देवी का अपने पति करैली बिंद से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और बाद में वह गले में फंदा डाल झूल गई।

Suggested News