औरंगाबाद में अवैध रूप से चल रहे 4 आरा मील को किया गया सील, वन विभाग ने की कार्रवाई

औरंगाबाद में अवैध रूप से चल रहे 4 आरा मील को किया गया सील, वन विभाग ने की कार्रवाई

AURANGABAD : औरंगाबाद के मदनपुर में  अवैध रूप से चल रहे 4 आरा मील को सील किया गया है। उक्त कार्रवाई वन विभाग द्वारा की गई है। इस कार्रवाई में सील किए चारों आरा मिल के पार्टस को भी जब्त कर लिया गया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं वन विभाग की इस कार्रवाई से लकड़ी के अवैध कारोबार करनेवाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले के मदनपुर वन प्रक्षेत्र के अंतर्गत अवैध रूप से संचालित आरा मिल के विरुद्ध बुधवार को वन विभाग के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए चार आरा मिल को सील किया है और मुख्य पार्ट्स को जब्त कर मदनपुर वन प्रक्षेत्र लाया गया है। मदनपुर वन प्रक्षेत्र के वन पाल बैजनाथ सिंह व रफीगंज वन परिषद के वनपाल शंकर मिश्रा ने  जानकारी देते हुए बताया कि मदनपुर वन परिक्षेत्र के रफीगंज वन परिषद के अंतर्गत बराही गांव में अवैध रूप संचालित अनिल मिस्त्री तथा ओम प्रकाश शर्मा के अवैध आरा मिल और पौथू बाजार में अवैध रूप संचालित विकास शर्मा के आरा मिल तथा पौथु इटार गांव में अवैध रूप से संचालित जितन मिस्त्री के आरा मिल को सील कर मुख्य पार्ट्स को जब्त की गई है

उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई के दौरान चारों आरा मिल संचालन कर्ता वन विभाग के अधिकारियों को देखते ही भाग गएय़ उन्होंने बताया इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस इस कार्रवाई में वनरक्षी गौरव कुमार वनरक्षी पप्पू कुमार तथा वनरक्षी अनुराधा कुमारी भी शामिल रहे।


Find Us on Facebook

Trending News