बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाचा ने कर दी चार साल के मासूम की हत्या, घरवालों को दी अपहरण की झूठी जानकारी

चाचा ने कर दी चार साल के मासूम की हत्या, घरवालों को दी अपहरण की झूठी जानकारी

पलामू। चार साल के उस मासूम बच्चे को इस बात की समझ भी नहीं होगी कि जिस चाचा के गोद में वह खेल रहा है, वह ही उसकी जान ले लेगा। झारखंड के पलामू जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां चाचा ने ही भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी। मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला जिले के मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह का है। बताया गया कि रिश्ते में चचेरा चाचा लगनेवाले आरोपी ने पहले बच्चे को खेलाने के बहाने घर से ले गया और उसके बाद गला दबाकर मार डाला। बच्चा रजवाडीह गांव के रामदेव राम का पोता था. मंगलवार की शाम जब बच्चे का पता नही चला तो परिजनों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने मेदिनीनगर-पांकी मार्ग को जाम कर दिया.

घर में अपहरण की झूठी कहानी बतायी

बच्चे की हत्या करने के बाद सोची समझी साजिश के तहत चाचा घर पहुंचा। जहां उसने बच्चे के अपहरण की झूठी कहानी परिवार वालों को भटकाने की कोशिश की. लेकिन इस साजिश में उससे चूक हो गई। . दादा रामदेव राम के अनुसार बच्चा को उसका चचेरा चाचा ही अंतिम बार उसके साथ मौजूद था। ऐसे में मंगलवार के रात ही संदेह के आधार पर बच्चे के चचेरे चाचा को हिरासत में लिया था. जब उससे कड़ाई के साथ पूछताछ की गयी तो उसने कबूल किया उसने ही बच्चे की गला दबाकर कर हत्या की है .उसके निशानदेही पुलिस ने शव को बरामद किया

पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Suggested News