बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में 45 साल के अंकल ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बेगूसराय में 45 साल के अंकल ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. इस घटना में एक 45 वर्षीय अंकल ने 13 वर्षीय नाबालिग एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद जहां आरोपी फरार है. वही नाबालिग लड़की को मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है. घटना के संबंध मे पीड़िता की चचेरी बहन ने बताया की उसकी बहन मोबाइल का रिचार्ज करने घर से निकली थी. इसी बीच पड़ोस मे हीं मेडिकल का दुकान चलाने वाले दुकानदार ने उसे बहला फुसला कर अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता की बहन ने बताया की उसकी बहन ने बताया की दीदी आज चाँद निकला है. तुम भी छत पर चलो. लेकिन उसने जाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद वो पड़ोसी अंकल के कहने पर उसके साथ छत पर चली गई. इसी बीच उसके छोटे भाई ने बताया की दीदी पड़ोस वाले अंकल के साथ छत पर गई है. जिसके बाद जब वह छत पर गई तो तो उसने देखा की आरोपी उसकी बहन का मुँह दाबे हुआ था और उसके साथ गलत हरकत कर रहा था. 

ऐसा देखते हीं वो वही पर चिल्लाने लगी. जिसके बाद आरोपी वहाँ से जैसे तैसे उसे चुप रहने की बात कर वहाँ से भाग गया. लड़की ने बताया की उसकी बहन रोते हुए पूरा घटना क्रम उसे बताया. जिसके बाद इस बात की सूचना उसके द्वारा घर वालों को दी गई. हालाँकि घर वालो ने लोक लाज की बात कह कर उसे चुप रहने को कहा. लेकिन वो नहीं मानी और डायल 112 नंबर की पुलिस गाड़ी को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. 

लड़की ने बताया की आरोपी की उम्र तक़रीवन 45 वर्ष है जिसे वो और उसकी बहन अंकल कह कर बुलाते थे. फिलहाल लड़की को मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पीड़िता की बहन ने बताया की अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो आरोपी पुलिस की पकड़ मे होता. वही इस संबंध मे पुलिस ने बताया की केस हो गया है. लड़की को मेडिकल जाँच के लिए लाया गया है. फिलहाल लड़की को 164 का बयान कराने जाना है. जाँच रिपोर्ट आने के बाद हीं कुछ कहा जा सकता है. इसके आगे महिला अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इंकार किया.

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News