बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग जा रहे 5 छात्रों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

कोचिंग जा रहे 5 छात्रों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

DESK: उत्तर प्रदेश के महोबा में गुरुवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक ने कोचिंग जा रहे 5 छात्रों को रौंद दिया। इस हादसे में दो छात्रों की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया और आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मुआवजे के लिए नारेबाजी भी की। सूचना पाकर पहुंचे सीओ कुलपहाड़ ने आक्रोशितों को शांत कराया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे की खबर को सुन कर उसपर पर दुख जताया है और साथ ही पीड़ितों को हर संभव मदद के लिए अफसरों को निर्देश भी दिया है।

बता दें की कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार सुबह कुलपहाड़ के गोविंदनगर में संचालित कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे. उसी वक़्त झांसी मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा के पास छात्रों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही छात्र साइकिल समेत कई मीटर दूर जा गिरे। टक्कर लगने से धर्मेंद्र पुत्र संतोष साहू और कपिल पुत्र अशोक विश्वकर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि छात्र जीतेंद्र पुत्र माधव प्रसाद गुप्त, देवेन्द्र पुत्र हरदयाल साहू और एक अन्य घायल हो गए।

आपको बता दें की जिस समय यह घटना हुई, उस समय सुगिरा के तमाम लोग मॉर्निंग वाक पर निकले हुए थे। उन्होंने जब ट्रक को छात्रों को टक्कर मारते देखा तो तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने उसी वक़्त पुलिस को सूचना देने की कोशिश की. लेकिन पुलिस से संपर्क न होने पर उन्होंने छात्रों के परिजनों को फोन पर सूचना दी। परिजन घायल छात्रों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुलपहाड़ पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया और बाकि बचे तीन घायलों का इलाज अभी भी जारी है।

Suggested News