बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से जा रहे शिक्षक को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, साथ में मौजूद बेटा भी गंभीर रूप से घायल, लोगों का फूटा गुस्सा

बाइक से जा रहे शिक्षक को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, साथ में मौजूद बेटा भी गंभीर रूप से घायल, लोगों का फूटा गुस्सा

NAWADA : जिले के रोह थाना क्षेत्र स्थित कादिरगंज-पकरीबरावां पथ पर बेटे के साथ बाइक से जा रहे शिक्षक और उनके बेटे को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया।  जिसमें शिक्षक की मौका ए वारदात पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं साथ में मौजूद बेटा भी गंभीर रूप से चोटिल हो गया। जिसे इलाज के लिए प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और और वो स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

हादसे में मारे गए शिक्षक की पहचान रोह थानाक्षेत्र के मनियोचक ग्राम निवासी निजी शिक्षक मनोज कुमार के रूप में की गई है। हादसे  के दौरान मौजूद लोगों ने बताया दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि मृतक ट्रक के चक्के में फंस गया और काफी दूर तक ट्रक उसे घसीटता चला गया. जिससे मृतक का शरीर क्षतविक्षत हो गया। शव को निकालने के लिए काफी मशक्कत के बाद ट्रक से बालू उतारा गया। 

प्राइवेट स्कूल का संचालन

मृतक रोह थानाक्षेत्र के मनियोचक ग्राम में वीरू कुंआ के पास एक निजी विद्यालय चलाते थे. दुर्घटना के वक्त वे अपने 20 वर्षीय पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद भीड़ और परिजनों ने कादिरगंज-पकरीबरावां पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग पर अड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। जिसके बाद परिजनों के शांत कराकर जाम हटाया गया।

Suggested News