कैमूर से 5 शराब तस्कर गिरफ्तार, 8000 बोतल शराब बरामद

कैमूर से 5 शराब तस्कर गिरफ्तार, 8000 बोतल शराब बरामद

KAIMUR : कैमूर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी से शराब तस्कर भारी संख्या में शराब की खेप लेकर आ रहे हैं. इसकी सूचना पर कैमूर एसपी ने मोहनिया डीएसपी, सर्किल इंस्पेक्टर, कुदरा, मोहनिया और दुर्गावती थाना प्रभारी का एक संयुक्त टीम बनाकर एनएच 2 पर वाहनों का जांच अभियान चलाया. 

इस मौके पर एक आई 20 कार को पुलिस ने जब रुकवाया तो एक अपराधी कूदकर भाग गया. इस घटना में उसकी हाथ टूट गई. बाकी कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों अपराधी कभी अपने आप को इंट्री माफिया तो कभी बालू का कारोबारी बता रहे थे. 

जब सख्ती से पूछताछ की गयी तो उन्होंने शराब के धंधे में संलिप्त होने की बात स्वीकार की. उनकी निशानदेही पर मुर्गी फार्म में छुपा कर रखे 8000 पीस शराब की बोतल बरामद किया गया. शराब का कारोबार करने वाले फर्जी दंत चिकित्सक सहित दो सगे भाई गिरफ्तार किए गए. इन सब की निशानदेही पर कूदकर भागने वाले अपराधी को भी पकड़ लिया गया. इस तरह कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. वहीँ 2 कार 3 बाइक और शराब बरामद किया गया. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया गिरफ्तार अपराधी पिछले 10 सालों से शराब के धंधे में शामिल है. यह लोग कई बार जेल भी जा चुके हैं. एक अपराधी के ऊपर बिहार के दुर्गावती और यूपी के सैयदराजा थानों में एक दर्जन से अधिक अलग-अलग मामले दर्ज हैं. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News