बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

51 लाख रुपये ऐंठने वाली शातिर महिला गिरफ्तार, बांटती थी नौकरी के फर्जी नियुक्ति पत्र

51 लाख रुपये ऐंठने वाली शातिर महिला गिरफ्तार, बांटती थी नौकरी के फर्जी नियुक्ति पत्र

Desk: नौकरी देने के नाम पर करीब एक दर्जन लोगों से 51 लाख रूपए ऐंठने वाली शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वो हमीरपुर के डाडू गांव की रहने वाली है. वह नौकरी के नाम पर दर्जनों लोगों को शिकार बनाकर पिछले लगभग एक साल से फरार चल रही थी.

दरअसल, हमीरपुर पुलिस ने 8 अगस्त, 2019 को रविंद्र कुमार की शिकायत पर सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया था. सपना पर आरोप है कि उसने हमीरपुर के बरोहा में बाकायदा एक रोजगार कार्यालय खोलकर लोगों को नौकरी के फर्जी नियुक्ति पत्र बांटे थे.

शातिर महिला को शिमला से गिरफ्तार किया गया है और इसके तार उत्तर प्रदेश के कानपुर से भी जुड़े हुए हैं. वो कानपुर से ही लौट कर शिमला पहुंची थी. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन के मुताबिक आरोपी सपना रानी अब तक दर्जन के करीब लोगों को अपना शिकार बना चुकी है और उसने नौकरी दिलवाने के नाम पर 51 लाख रुपये ठगे हैं.

शिमला से गिरफ्तारी के बाद आरोपी सपना रानी को मंगलवार को हमीरपुर के एक न्यायालय में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाना चाहती है कि इस महिला ने किस तरह लोगों को अपने जाल में फंसाया और इस फर्जीवाड़े में उसके अलावा और कौन-कौन लोग शामिल हैं. इस मामले में जल्द कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

Suggested News