बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में संदिग्ध परिस्थिति में 5 लोगों की हुई मौत, ग्रामीणों ने जहरीली शराब पीने से मौत की जताई आशंका

सीतामढ़ी में संदिग्ध परिस्थिति में 5 लोगों की हुई मौत, ग्रामीणों ने जहरीली शराब पीने से मौत की जताई आशंका

SITAMARHI : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू की गयी है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से जहाँ शराब की बिक्री हो रही है। वहीँ लोग बेख़ौफ़ होकर शराब का सेवन भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीतामढ़ी जिले में 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है। मृतक बाजपट्टी थाना के सोलमन टोल,नरहा कला और बाबू नरहर गांव के रहने वाले हैं। आशंका जताई जा रही है की इनकी मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। 

ग्रामीणों के मुताबिक सभी लोग महुआइन में शराब का सेवन करने गए थे। जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी।  हालाँकि सीतामढ़ी में छठ से एक दिन हुई वारदात से पूरे गांव में मातम का माहौल है। 

गांव में चारों तरफ छठ महापर्व के बावजूद सन्नाटा पसरा हुआ है। त्योहार में एक साथ इतने लोगों की मौत से जिला प्रशासन में भी हड़कंप है। जिनके घर वालों की मौत हुई है उनके परिजन कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। 

हालाँकि इस घटना को लेकर पुपरी एसडीपीओ विनोद कुमार ने बताया की पुलिस गस्ती दल को पता चला की दो व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिन्होंने शराब का सेवन किया था। जब पुलिस अस्पताल पहुंची तबतक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। जिसका शव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद नरहा कला गाँव के आसपास छापेमारी की गयी और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News