दो गुटों में मारपीट में 6 लोग घायल, मामला दर्ज

दो गुटों में मारपीट में 6 लोग घायल, मामला दर्ज

शेरघाटी. थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में रविवार को दोपहर बाद मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट देने के लिए पर्चा बांटते समय पूर्व में हुए पुरानी रंजिश को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर लाठी डंडे से प्रहार करते हुए 6 लोगों को घायल कर दिया. घायलों में होमगार्ड के जवान देव रूप यादव उम्र लगभग 50 वर्ष, सुनील कुमार 28 वर्ष, बैजू यादव 32 वर्ष, अखिलेश कुमार 28 वर्ष और सुरेंद्र कुमार यादव 34 वर्ष शामिल है.

घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी में किया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल देव रूप यादव को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया रेफर कर दिया गया है. यादव ने इलाज के दौरान बताया कि हम लोग वार्ड सदस्य के चुनाव के लिए प्रचार के रूप में पर्चा बांट रहे थे. गांव के ही टांड पर टोला में पूर्व में हुए लड़ाई झगड़े को टारगेट करते हुए प्रमोद यादव, रंजीत यादव, आशीष कुमार, मंटू कुमार, राजू यादव आदि ने लाठी डंडे से अचानक प्रहार कर दिया.

पीड़ित ने बताया कि हम सभी निहत्थे थे. परिणाम स्वरूप सभी को पीटकर जख्मी कर दिया है. घायल सुनील कुमार ने बताया कि लगभग 1 वर्ष पूर्व गांव में ही आपसी विवाद में एक वृद्ध की मौत मारपीट से हो गई थी, जिसमें हम लोग आरोपी थे. जेल जाने के बाद जमानत ले चुके हैं. इसको लक्ष्य करते हुए विरोधियों ने योजना के तहत हम लोगों पर हमला कर घायल कर दिया है.

विपक्षी का के द्वारा जान मारने का भी प्रयास किया गया है. वहीं शेरघाटी थाना के एसआई राकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है. इलाज के पश्चात उनके बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News