जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

जहनाबाद. जिले के घोसी थाना क्षेत्र के बंधु गंज बाजार में रिटायर्ड दरोगा से 700000 रुपये की लूट की वारदता हुई है। बताया जाता है कि नइमा गांव निवासी गेंदी पासवान एकंगर सराय से बैंक से रुपया निकालकर अपने घर जा रहा था। जैसे ही बंधु गंज बाजार में बस से उतर कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी आये और थैला लेकर फरार हो गया।

बताया जाता है कि बंधु गंज बाजार से थैला लेकर अपराधी जहानाबाद की ओर भाग खड़े हुये। जब तक पर व्यक्ति कुछ समझ पाता तब तक अपराधी झोला लेकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई है। लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। जिस तरह से यह घटना को अंजाम दिया गया है। इससे प्रतीत होता है कि अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। 

पुलिस अपराधी पर भारी पड़ रहे हैं और लगातार घटना हो रही है। थाना अध्यक्ष से जब पूछा गया तो इस घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि रिटायर्ड दरोगा किसी अपने निजी काम के लिए पैसे निकाल कर घर जा रहे थे। लेकिन अचानक रास्ते में यह घटना घटी, जिससे सभी लोग अवाक रह गए। जिस तरह से बंधु गंज बाजार में अपराधी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है, इससे बाजार वासियों में भय का वातावरण कायम हो गया।

बाजार वासियों का कहना है कि जिस तरह से अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। इससे हम लोगों को व्यापार करने में भय व्याप्त हो गया है। किसी समय भी अपराधी द्वारा घटना को अंजाम दे सकते हैं। उन लोगों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है। लोगों का कहना है कि बाजार में सुरक्षा उपलब्ध कराया जाए, जिससे हम लोग भयमुक्त वातावरण में अपना व्यापार कर सकें।

Find Us on Facebook

Trending News