प्रेमी के दोस्त ने कर लिया युवती का अपहरण, आठ दिनों तक कमरे में बनाया बंधक

प्रेमी के दोस्त ने कर लिया युवती का अपहरण, आठ दिनों तक कमरे में बनाया बंधक

हाजीपुर। खबर हाजीपुर से है जहां एक युवती को अगवा कर 8 दिनों तक घर में कैद कर रखे जाने का मामले का खुलासा हुआ है। युवती द्वारा किसी तरह अपने परिजनों से संपर्क किए जाने के बाद युवती को कमरे से बाहर निकाला गया। वहीं घटना की खबर मिलने के बाद  भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

घटना नगर थाना के हथसारगंज  की है। बताया गया कि युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बाद वह बीते जनवरी को रामशीष चौक के पास अपने प्रेमी के साथ मौजूद थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने रुमाल में बेहोशी की दवा मिलाकर उसे सूंघा दिया और उसके बाद उसे कमरे में बंद कर दिया गया। इस दौरान युवती को जब होश आया तो उसने खुद को पूरे तरह से सजे हुए कमरे में खुद को बंद पाया। कमरे में पलंग सहित दूसरी सुविधाएं भी थी। 

किसी तरह फोन पर दी परिजनों को जानकारी

पुलिस द्वारा छुड़ाई गई युवती ने बताया कि उसका फोन डिस्चार्ज हो गया था, जिसके कारण वह किसी से संपर्क नहीं कर पा रही थी। किसी तरह फोन चार्ज करने के बाद परिवार को जानकारी दी। परिजनों ने उसके बाद पुलिस के सहयोग से युवती को छुड़ाने में कामयाबी हासिल की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां पर जुट गए।

प्रेमी और उसके दोस्त पर लगे आरोप

मामले में बताया गया कि यह पूरी साजिश युवती के प्रेमी और उसके दोस्त ने मिलकर रची थी। जिस कमरे में युवती को रखा गया था, वह प्रेमी के पड़ोस में रहनेवाले दोस्त का है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि अपहरण की साजिश क्यों रची गई। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों को  हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और छानबीन के बाद भी किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा

Find Us on Facebook

Trending News