बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक! पटना में 8 बदमाश युवकों ने गांव के ही किशोरी को बहलाया फुसलाया,फिर झांसे में ले जाकर किया गैंग रेप,एक गिरफ्तार

शर्मनाक! पटना में 8 बदमाश युवकों ने गांव के ही किशोरी को बहलाया फुसलाया,फिर झांसे में ले जाकर किया गैंग रेप,एक गिरफ्तार

NAUBATPUR : नौबतपुर में 13 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की को उसके ही पहचान के युवक बहलाकर दूसरे गांव ले गये। इसके बाद कमरे में बंद कर बारी-बारी से 8 युवकों ने रात भर उससे रेप किया. पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और 7 अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

ये वारदात नौबतपुर के गांव में 4 जून की रात को हुई है. बताया जाता है कि पीड़िता 4 जून कि रात शौच करने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान पहचान के युवक ने बहला-फुसलाकर दूसरे गांव  ले गया. जहां कमरे में बंद कर उसने अपने दोस्तों के साथ बारी-बारी से उसकी इज्जत लूटा.

 5 जून को पीड़िता किसी तरह अपनी घर पहुंची और दर्द के कारण रो कर सो गयी। 6 जून को घटना की आपबीती अपने परिजनों को सुनाई. इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और मुख्य आरोपी विपुल कुमार समेत 7 अन्य आरोपियों खिलाफ शिकायत दी.

 पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए विपुल को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ कर रही है. नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच करवाया गया है और अन्य  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

Suggested News